उत्तर प्रदेशराज्य

हरदोई में 80 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में एक वृद्धा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। वृद्धा ने एक युवक पर आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेज दिया है। मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 85 वर्षीय महिला ने बताया कि बुधवार की शाम को वह घर के बाहर लेटी थीं।

पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर सीएचसी पर भर्ती कराया गया।

इसी दौरान  कमलेश उसके विकलांग पुत्र को पूछने आया था, पुत्र के घर पर न होने के कारण उसने मना कर दिया। तब वह बाहर बैठकर शराब पीने लगा। उसके बाद आरोपित ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की है। शोर सुनकर आसपास के लोगों के आने पर आरोपित छोड़कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर देख महिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने आरोपित युवक के घर पर दबिश दी, पर वह फरार हो गया। कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपित सात माह पूर्व एक दुष्कर्म के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल से छूट कर आया है और तभी से गांव में रह रहा है।

Related Articles

Back to top button