उत्तर प्रदेशराज्य

प्रधानमंत्री करेंगे सबसे लम्बे एक्सप्रेसवे का उद्घाटन

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के चहुंमुखी विकास को लेकर बेहद गंभीर योगी आदित्यनाथ सरकार ने पीएम नरेन्द्र मोदी के निर्देश पर प्रदेश के बुनियादी विकास के बड़े अंग रोड कनेक्टिविटी पर अपना ध्यान सत्ता संभालने के पहले दिन से ही केंद्रित किया। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के बाद प्रदेश के विकास को रफ्तार देने के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे तैयार है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानी 16 जुलाई को जालौन जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस का उदघाटन करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा केन्द्र व उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रीगण भी मौजूद रहेंगे।

 नरेन्द्र मोदी तथा प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने सत्ता संभालने के पहले दिन से ही देश तथा प्रदेश में कनेक्टिविटी और बुनियादी ढांचे पर बहुत ध्यान केंद्रित किया है। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विशेष विमान से नई दिल्ली से चलकर 10:30 बजे कानपुर में वायु सेना के एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। यहां राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करेंगे। इसके पांच मिनट बाद पीएम मोदी के साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तथा सीएम योगी आदित्यनाथ हेलीकाप्टर से जालौन के कैथेरी टोल प्लाजा पहुंचेंगे। यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर सात हेलीपैड बनाए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोपहर में 12 बजे करीब इसका शुभारंभ करेंगे। इस समारोह के दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक समेत कई केंद्रीय और प्रदेश सरकार के मंत्री मौजूद रहेंगे। चित्रकूट के भरतकूप के गोंड़ा गांव से इटावा

Related Articles

Back to top button