उत्तर प्रदेशराज्य

जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जौनपुर में बदलापुर कोतवाली इलाके के वाराणसी-लखनऊ फोरलेन हाइवे पर मंगलवार की भोर लगभग तीन बजे के ट्रक और पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई। 

जानकारी के अनुसार, जौनपुर में बदलापुर कोतवाली इलाके के वाराणसी-लखनऊ फोरलेन हाइवे पर मंगलवार की भोर लगभग तीन बजे के ट्रक और पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। 

रात में एक पिकअप गाड़ी टेम्पो ट्रैवलर को टोचन कर लखनऊ की तरफ जा रही थी, जैसे ही वह फत्तूपुर गांव स्थित जैसवार ढाबे के सामने पहुंची  वैसे ही सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई। 

टेम्पो ट्रैवलर का चालक जो पिकअप में बैठा था उसकी जेब से मिले डीएल से उसकी पहचान परवेज अख्तर पुत्र आलमगीर निवासी रेवासा थाना सकलडीहा जनपद चंदौली के रुप में हुई। जबकि अन्य दो की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस तीनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई कर रही है। 

Related Articles

Back to top button