उत्तर प्रदेशराज्य

एंकर रोहित रंजन केस में आज SC में सुनवाई

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:राहुल गांधी के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने के मुकदमे में फरार जी-न्यूज के एंकर रोहित रंजन केस में सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होगी। इस बीच छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी गिरफ्तारी में आ रही अड़चनों को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला किया है। रायपुर पुलिस की तरफ से एक-दो दिन में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर हो सकती है।

रायपुर पुलिस ने रोहित रंजन को फरार घोषित किया है। अंतरिम जमानत के लिए रोहित सुप्रीम कोर्ट गए हैं।

रायपुर में कांग्रेस MLA ने कराया था मुकदमा
रायपुर के थाना सिविल लाइन में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव ने एंकर रोहित रंजन समेत जी-मीडिया ग्रुप के अधिकारियों पर गंभीर धाराओं में तीन जुलाई को केस दर्ज कराया था। इस मामले में रायपुर की अदालत ने रोहित रंजन के गिरफ्तारी वारंट जारी किए हुए हैं। रोहित की गिरफ्तारी के लिए रायपुर पुलिस पिछले तीन दिन से गाजियाबाद-नोएडा में डेरा डाले हुए है।

मुकदमे मर्ज हों, अंतरिम जमानत भी मांगी
रायपुर पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए रोहित रंजन ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दो दिन की जद्दोजहद के बाद आखिर यह केस शुक्रवार को सुनवाई के लिए लिस्टेड कर लिया गया है। इसकी सुनवाई जस्टिस इंदिरा बनर्जी और जस्टिस जेके माहेश्वरी की पीठ में होगी। रोहित की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता करन जावला पक्ष रखेंगे। बचाव पक्ष का कहना है कि रोहित रंजन के खिलाफ देशभर में बहुत सारे केस दर्ज हो गए हैं। ऐसे ही एक मुकदमे में नोएडा पुलिस रोहित को गिरफ्तार करके जमानत दे चुकी है। इसलिए अब सारे मुकदमे एक जगह शामिल किए जाएं। याचिका में अंतरिम जमानत भी मांगी गई है।

Related Articles

Back to top button