उत्तर प्रदेशराज्य

विवादित बयान देने वाले के विरोध प्रशासन अलर्ट

स्वतंत्रदेश,लखनऊ”:काशी विश्वनाथ मंदिर पर विवादित बयान देने के आरोप में फंसे एसोसिएट प्रोफेसर डा. रविकांत चंदन के समर्थन में गुरुवार को भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर लखनऊ विश्वविद्यालय स्थित उनके आवास पर पहुंचे। शिक्षक से मिलकर उन्होंने घटना की विस्तृत जानकारी ली। वहीं, उनके विरोध की आशंका के मद्देनजर विश्वविद्यालय प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है। गेट नंबर एक को पूरी तरह से बंद रखा गया है। वहीं, गेट नंबर दो व चार से विद्यार्थियों के पहचान पत्र चेक करके प्रवेश दिया जा रहा।

छात्रों को आई कार्ड चेकिंग के बाद ही दिया गया प्रवेश।
काशी विश्वनाथ मंदिर पर विवादित बयान देने के आरोप में फंसे एसोसिएट प्रोफेसर डा. रविकांत चंदन के समर्थन में गुरुवार को भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर लखनऊ विश्वविद्यालय स्थित उनके आवास पर पहुंचे। 

भीम आर्मी चीफ ने शिक्षक डा. रविकांत चंदन से बातचीत के बाद फोन के माध्यम से एसीपी से बात की। साथ ही शिक्षक के खिलाफ बीते 10 मई को विरोध प्रदर्शन, अभद्र व्यवहार करने वालों पर अब तक मुकदमा दर्ज न होने पर सवाल उठाया। यह भी कहा कि यदि अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने और शिक्षक पर हमला करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। फिलहाल भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर अभी शिक्षक के आवास पर ही हैं।

शिक्षक के विरुद्ध दर्ज मुकदमे को वापस लेने और आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर बुधवार को परिवर्तन चौक से प्रतिरोध मार्च निकाला गया था। वहीं, लखनऊ विश्वविद्यालय शिक्षक संघ ने भी राज्यपाल, मुख्यमंत्री और डीजीपी को पत्र लिखकर अभ्रद भाषा का प्रयोग करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button