उत्तर प्रदेशराज्य

अश्लील वीडियो देखकर बच्ची से की थी हैवानियत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :माधौगंज थाना क्षेत्र में बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या के मामले का पुलिस ने राजफाश कर लिया है। गांव के ही युवक ने अश्लील वीडियो देखकर बच्ची से हैवानियत की थी, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोबाइल बरामद कर लिया है। वेबसाइट की भी ब्राउजिंग हिस्ट्री निकाली गई है।

आरोप‍ित के मोबाइल से वेबसाइट की भी ब्राउजिंग हिस्ट्री निकाली गई है।
आरोप‍ित के मोबाइल से वेबसाइट की भी ब्राउजिंग हिस्ट्री निकाली गई है।

17 तारीख को घर से बाहर खेल रही छह वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी। 18 तारीख को गांव के बाहर झाड़ियों में उसका शव मिला। बच्ची के साथ हैवानियत कर उसका गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने राजफाश के लिए टीम लगाईं थी और आखिरकार सफलता मिल गई। एसपी ने बताया कि गांव निवासी विनीत द्विवेदी ने घटना को अंजाम दिया था। पुलिस टीम ने गांव में आवारा गर्दी करने वाले लड़कों की फोटो बनवाई थीं और फिर लोगों को दिखाया, जिसमें कुछ लोगों ने विनीत की फोटो को पहचाना कि वह घटना वाले दिन बच्ची के घर के आसपास देखा गया था, पुलिस ने उसे हिरासत में लिया तो उसकेे मोबाइल ने पूरा राज खोल दिया।

एसपी ने बताया कि विनीत द्विवेदी के पिता का निधन हो चुका है। उसकी शादी नहीं हुई है और कुछ दिन पहले ही उसने साढ़े सात लाख रुपये का खेत बेंचा था और ऐयासी कर रहा था। घटना वाली रात तो उसने अश्लील वीडियो देखा और बच्ची से दुष्कर्म की साइट देखी थी, जिसके बाद उसने शराब पी, अगले दिन बच्ची उसे खेलती मिल गई तो वह ले गया था। पुलिस को उसके मोबाइल में कई वीडियो भी मिले। सोमवार को उसे जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button