उत्तर प्रदेशराज्य

कैबिनेट बैठक आज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: उ त्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार सरकार संभालने के बाद ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी वरीयता भी तय कर ली है। भाजपा के लोक कल्याण संकल्प पत्र के अनुसार विकास कार्य को गति देने के क्रम में मुख्यमंत्री लगातार बैठक करने के साथ ही विभागों की कार्य योजना भी परख रहे हैं। मंगलवार को लोक भवन में होने वाली कैबिनेट बैठक में कई प्रस्ताव पर मुहर लगाने के बाद मुख्यमंत्री विभागीय प्रजेंटेशन भी देखेंगे।

लोक भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में कई अहम प्रस्ताव लाए जाएंगे। 

लोक भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में कई अहम प्रस्ताव लाए जाएंगे। इन प्रस्तावों पर मंत्री अपनी मुहर लगाएंगे। इसमें सबसे अहम प्रस्ताव किसानों के मुफ्त सिंचाई का है। इस प्रस्ताव पर आज सरकार की मुहर लगेगी। इसके साथ ही प्रदेश की पशु अभ्यारण नीति भी तैयार है। इसके प्रस्ताव पर भी आज मुहर लग सकती है। सरकार ने प्रदेश भर में 60 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं को बस में मुफ्त में यात्रा की भी योजना बनाई थी। इस पर आज मुहर लग सकती है।

Related Articles

Back to top button