उत्तर प्रदेशराज्य

बीच सड़क बर्थडे पार्टी के बाद फायरिंग

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:लखनऊ में युवकों के बीच सड़क उत्पात का एक वीडियो सामने आया है। यहां गुरुवार रात सुशांत गोल्फ सिटी स्थित फीनिक्स पलासियो मॉल के पास का है। कार से आए कुछ युवकों ने शहीद पथ पर बीच सड़क जन्मदिन की पार्टी मनाई। इसके बाद एक युवक ने रिवाल्वर से हवाई फायरिंग की।

दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिस पिस्टल से फायरिंग की गई थी वह भी बरामद कर ली है।
दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिस पिस्टल से फायरिंग की गई थी वह भी बरामद कर ली है।

अचानक हुई फायरिंग से राहगीर और वाहन सवार दहशत में आ गए। कई वाहन सवार बाइक लेकर गिर गए। शुक्रवार देर शाम युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके चंद घंटे के अंदर ही दो युवक, मनीष व नीरज को गिरफ्तार कर लिया गया।

फीनिक्स पलासियो मॉल के पास युवक कार खड़ी करके जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे। तभी एकदम से एक युवक ने रिवॉल्वर निकाल ली। हवा में लहराकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा। फिर फायरिंग कर दी। 5 सेकंड में युवक ने एक के बाद एक 5 फायर किए। यह वीडियो बाद में लखनऊ कमिश्नरेट के ट्विटर हैंडल को टैग करके लोगों ने कार्रवाई की मांग भी की। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। वीडियो वायरल होते ही राजधानी में पुलिस गश्त की भी पोल खुल गई।

इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी देवेंद्र विक्रम सिंह के मुताबिक, जांच में सामने आया है युवकों ने सड़क पर बर्थडे पार्टी करने के दौरान हवाई फायरिंग की। हंगामा करने वाले युवकों की शिनाख्त के लिए वायरल वीडियो के साथ आसपास लगे CCTV कैमरे के भी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

इस मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट भी किया। लिखा कि भाजपा 2.0 के राज में-यूपी डूबा अपराध में… आज का अपराधनामा।

दो आरोपी गिरफ्तार
वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार देर रात पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके नाम मनीष और नीरज है। मनीष तिवारी के जन्मदिन की पार्टी थी। पुलिस ने इनके पास से वह रिवॉल्वर भी बरामद कर ली है, जिससे फायरिंग की गई है। पुलिस वीडियो में नजर आ रहे बाकी आरोपियों की भी तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button