उत्तर प्रदेशलखनऊ

दिल्ली में पार्टी दफ्तर में ली सदस्यता

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भाजपा में शामिल हो रही हैं। अपर्णा दिल्ली में भाजपा दफ्तर पहुंच गई है। वहां स्वतंत्रदेव सिंह और केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद हैं। अपर्णा मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं।

अपर्णा को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि सपा सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है। उनके आने से पार्टी का कद बढ़ेगा।

सीएम की मौजूदगी में अपर्णा भाजपा में शामिल होंगी।

अपर्णा यादव की जॉयनिंग को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहें थे। तीन दिन पहले भी उनकी लखनऊ में भाजपा में जाने की खबर सुर्खियां बनी, लेकिन अपर्णा ने भाजपा का परचम नहीं थामा। तब अपर्णा के करीबियों ने दावा किया कि अब अपर्णा भाजपा में शामिल नहीं होंगी। परिवार में सब-कुछ ठीक है। शिवपाल ने भी अपर्णा को परिवार की पार्टी में रहने की सलाह दी थी। अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के पीछे अखिलेश यादव का वो फैसला है, जिसने परिवार में भूचाल ला दिया है। सूत्रों का दावा है कि अखिलेश यादव ने फैसला किया है कि इस बार किसी भी कीमत पर परिवार के किसी भी सदस्य को टिकट नही देंगे। अखिलेश के इस फैसले के बाद ही अपर्णा ने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया।

Related Articles

Back to top button