उत्तर प्रदेशराज्य

बेटी से हैवानियत के बाद साजिश

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के थाना सजेती में किशोरी से गैंगरेप के मामले में पुलिस के हाथ एक आरोपी गोलू यादव लग गया है लेकिन दरोगा का बेटा दीप पुलिस की पकड़ से अभी भी बाहर है। इस बीच बुधवार को गैंगरेप पीड़ित बेटी को न्याय दिलाने के लिए भटक रहे पिता की सजेती के अनूपूर चौराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें मौके पर ही मौत हो गई।

             UP में कानपुर जिले के सजेती थाने में गैंगरेप का मामला सामने आया है।

हादसे की जानकारी गांव पहुंचते बड़ी संख्या में गुस्साए ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और कानपुर-सागर राजमार्ग जाम करके हंगामा शुरू कर दिया। पीड़ित के परिवार वालों ने आरोपियों और पुलिस की मिलीभगत से किशोरी के पिता की हत्या का आरोप लगाया है। वहीं सूचना पर थाने से पहुंचे पुलिस अफसरों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने एक नहीं सुनी। पुलिस के आला अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं।

परिजन का कहना है कि पीड़ित पिता पुलिस के साथ था। सुबह भी दबिश के लिए पुलिस उन्हें साथ लेकर गई थी। ऐसे में ट्रक से कुचलकर उनकी मौत होने से संदेह बना है। परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपियों से मिल रही धमकी के तहत ही पीड़िता के पिता की हत्या की गई है।

क्या बोले DIG

घटना को लेकर कानपुर DIG डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि पंजीकृत अभियोग धारा.376डी (ए), 504, 506 IPCव 5G/6पॉक्सो अधि0 में मुख्य अभि.गोलू यादव को गिरफ्तार किया गया है। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। ट्रक से हुई दुखद दुर्घटना में अपर पुलिस अधीक्षक के अधीन टीमें गठित कर तथ्यों के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button