उत्तर प्रदेशराज्य

 पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:वाहन चोरों की धरपकड़ को चलाए जा रहे अभियान में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़कर उनके निशानदेही पर चोरी की छह मोटर साइकिल बरामद की है। दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

वाहन चोरों की धरपकड़ को चलाए जा रहे अभियान में पुलिस ने सफलता हासिल की है। 

बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई : गत सोमवार को थानाध्यक्ष व स्वाट टीम ने नेमपुर घाट के पास चेकिंग लगाई थी। इस दौरान सुलतानपुर जिले के दोस्तपुर की तरफ से दो युवक मोटर साइकिल से आते दिखाई दिए। पुलिस को देखकर दोनों युवक मोटर साइकिल मोड़ कर वापस भागने लगे, लेकिन बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई और दोनों बाइक सवार गिर पड़े।पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और वापस भागने का कारण पूछा। तो युवकों ने मोटर साइकिल से संबंधित कोई कागजात न होने की बात कही। पुलिस को शक हुआ तो दोनों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में दोनों की पहचान जहांगीरगंज के आदमपुर निवासी प्रशांत पांडेय उर्फ ऋषि और ऐनवां के अभिषेक रूप में हुई। आरोपित दो दिनों तक पुलिस हिरासत में रहे, लेकिन कोई अपराध नहीं स्वीकार किया।

मंगलवार की रात जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो दोनों युवकों ने चुप्‍पी तोड़ दी और बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने सैरपुर भितरी स्थित एक बंद राइस मिल में छिपाई गई पांच अन्य बाइकों को बरामद कर लिया। सीओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि अभी आरोपित और भी कई चोरी के सुराग मिल सकते है। इनकी गैंग का पता भी लगाया जा रहा है। गिरफ्तारी करने वालों टीम में थानाध्यक्ष चंद्रभान यादव व सिपाही शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button