उत्तर प्रदेशराज्य

राहुल पर भाजपा का पलटवार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : नए कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलने वाले राहुल गांधी पर भाजपा ने करारा पलटवार किया है। भाजपा ने बुधवार को कहा कि राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता कर फिर से किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश की। देश ने देखा कि राहुल ने किसानों के माध्यम से लोगों को भड़काने का काम किया। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पूछा कि जब किसान कह रहे हैं कि उनका किसी पार्टी से सरोकार नहीं है तो राहुल उनके पैरोकार क्‍यों बन रहे हैं।

भाजपा ने बुधवार को कहा कि राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता कर फिर से किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश की।

भाजपा प्रवक्‍ता ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं न कहीं किसान बंधुओं के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश की। देश ने देखा है कि पुनः किसानों के माध्यम से कैसे लोगों को भड़काने की कोशिश उन्होंने की है। राहुल ने धमकाया कि कोई पीछे नहीं हटेगा। उनकी बात से साफ जाहिर है कि वह बातचीत में विश्वास नहीं रखते हैं।

संबित पात्रा ने सवाल पूछा कि राहुल जी ये तो किसानों का आंदोलन हैं और किसानों ने कहा है कि उनका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई सरोकार नहीं है। फिर आप उनके पैरोकार क्यों बन रहे हैं? कल पंजाब कांग्रेस ने ऐलान किया कि 122 लोग जो 26 जनवरी को हिंसा फैलाने के आरोप में गिरफ्तार हुए

Related Articles

Back to top button