उत्तर प्रदेशराज्य

जहरीली चाय पीने से लोगो की हालत बिगड़ी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :बहराइच के एक गांव में चाय में जहरीला पदार्थ पीने से परिवार के पांच सदस्यों की हालत बिगड़ गई, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई। चार अन्य की हालत नाजुक है। सभी लोग एक ही परिवार के हैं। उनका राजकीय मेडिकल कालेज से संबद्ध जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। इस मामले में चाय बनाने वाली बड़ी बहू की भूमिका पर परिवारजन को संदेह है।

बहराइच जिले के एक गांव में चाय में जहरीला पदार्थ पीने से परिवार के पांच सदस्यों की हालत बिगड़ गई जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई।

कोतवाली देहात के मछियाही गांव निवासी पंचमलाल जायसवाल के परिवारजन घर में ही चाय में जहरीला पदार्थ पीने से हादसे के शिकार हुए हैं। सभी ने सुबह करीब आठ बजे चाय पी थी। यह चाय उनकी बड़ी बहू विक्की ने बनाई थी। वह रक्षाबंधन पर माइके गई थी और सुबह ही लौटी थी। यह जहरीली चाय पीने से पंचमलाल की बेटी शांति का ढाई वर्षीय बेटा रुद्रांश हमेशा के लिए मौत की नींद सो गया।

इसके अलावा चाय पीने से 60 वर्षीय पंचमलाल, उनका बेटा 28 वर्षीय जितेंद्र जायसवाल, धर्मेंद्र की चार वर्षीय बेटी सृष्टि एवं उसकी मौसी की आठ वर्षीय लड़की शिवानी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां सभी का इलाज इमरजेंसी मेडिकल आॅफीसर डा. शिवम मिश्र की निगरानी में किया जा रहा है। डा. शिवम ने बताया कि भर्ती मरीजों का इलाज किया जा रहा है। उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

Related Articles

Back to top button