उत्तर प्रदेशराज्य

जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :बुलंदशहर जिले में सिकंदरबाद के गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब ने जमकर कहर बरपाया है। यहां जहरीली शराब पीने से  पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग की हालत नाजुक बनी हुई है। इन सभी ने गांव में ही बिक रही शराब खरीदी थी।

वेस्‍ट यूपी में शराब ने एक बार फिर कहर बरपाया है। बुलंदशहर में सिकंदरबाद के गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है।

चार की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है जबकि उन पांचों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। अभी शराब बेचने वाला कोई भी पकड़ में नहीं आया है।  इस मामले में बेहद ही गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने इंस्पेक्टर सहित तीन को निलंबित कर आरोपियों पर एनएसए लगाने के आदेश दिए हैं।

इनमें से सतीश, कलुआ, रंजीत तथा सुखवाल ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया जबकि बाकी पांच को अस्पताल ले जाएगा पांचो की हालत भी नाजुक है जिन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया। जहरीली शराब सेवन से हुई मौत के बाद यहां से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया।

पुलिस और प्रशासनिक टीम गांव पहुंच गई और परिवार से पूरी घटना की जानकारी लेने में जुट गई है। शराब को बेचने वाला अभी पकड़ से बाहर है। वहीं अस्‍पताल में भर्ती ग्रामीणों में पन्ना लाल, अजय, गजेसिंह,पंकज, मनोज, ओमवीर और नवीन शामिल हैं।  बाद में अस्‍पताल में भर्ती शराब से पन्ना लाल की भी मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button