उत्तर प्रदेशराज्य

अंधेरा बना हादसे का कारणः आपस में भिड़े तेज रफ्तार ट्रेलर

स्वतंत्रदेश,लखनऊमऊ के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के गोंठा फोरलेन बाईपास पर बीती देर रात डायवर्जन के पास दो ट्रेलर की भिड़ंत में ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि खलासी की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रेलर के अगल हिस्से को काटकर किसी तरह चालक के शव को निकलवाकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा।

थाना क्षेत्र के फोरलेन पर फरसरा गांव के पास पेट्रोल पंप समीप जहां से फोरलेन और गोंठा बाजार जाने के लिए रूट डायवर्जन है। वहीं पर बुधवार की देर रात करीब 11 बजे आगे जा रहे ट्रेलर को दूसरे ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे टक्कर मारने वाले ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

बगल की सीट पर बैठा खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों ट्रेलर की टक्कर के बाद शोर सुनकर आस-पास के लोग भी पहुंच गए। इसी बीच किसी ने फोन पर पुलिस को जानकारी दी। कुछ देर बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह ट्रेलर के अगले हिस्से को काटकर चालक के शव और खलासी को बाहर निकाला गया।डायवर्जन के पास पहुंचते ही पीछे वाले ट्रेलर ने टक्कर मार दिया। बताया कि डायवर्जन के पास बिजली के पोल तो लगे हुए हैं, लेकिन लाइट नहीं जलने से हमेशा अंधेरा रहता है। जिससे गोंठा बाजार होकर जाने वाले को भी परेशानी होती है।

Related Articles

Back to top button