उत्तर प्रदेशराज्य

नेशनल हाईवे पर धू-धू कर जला वाहन, चालक व खलासी ने कूदकर बचाई जान

स्वतंत्रदेश ,लखनऊचंदौली के सदर काेतवाली क्षेत्र के जगदीशसराय गांव के समीप नेशनल हाईवे पर एक डंपर आग का गोला बन गया। इसके बाद चालक और खलासी ने कूदकर किसी पर अपनी जान बचाई। वहीं लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। संयोग अच्छा रहा की कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई। वहीं आग लगने के दौरान करीब आधे घंटे तक हाइवे जाम रहा। आग पर काबू होने के बाद ही आवागमन शुरू हुआ।

https://staticimg.amarujala.com/assets/images/2024/04/06/chandauli-news_b35fc14a9a6d03b4b7a91b72b8a9915e.jpeg?w=674&dpr=1.0

मिर्जापुर के डगमगपुर से गिट्टी लादकर डंपर बिहार के डेहरी आन सोन जा रहा था। चालक को ब्रेक शू में कुछ दिक्कत महसूस हुई। इस पर उसने पीडीडीयू नगर में एक स्थान पर गड़बड़ी दूर कराई। इसके बाद आगे के लिए लिए रवाना हो गया। इस बीच डंपर जैसे ही सदर कोतवाली के जगदीश सराय पहुंचा तो टायर के पास धुआं उठता देख चालक डंपर किनारे खड़ा कर दिया।

इसके बाद चालक और खलासी कूद गए। इसके बाद देखते ही देखते डंपर आग का गोला बन गया। यही नहीं लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक तेज धमाके के साथ आग विकराल रूप धारण कर लिया। वहीं देखते ही देखते ट्रक का पिछला हिस्सा आग की जद में आ गया।

वहीं लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचकर आग पर काबू करने में जुट गए। वहीं फायर टेंडर की मदद से आग पर काबू पाया। सदर कोतवाल गगनराज सिंह ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है।

Related Articles

Back to top button