उत्तर प्रदेशराज्य

स्कूटी को रोकने पर युवती ने दारोगा को जड़ा थप्पड़

स्वतंत्रदेश,लखनऊम्हारी छोरी छोरों से कम हैं के, यह भावना तब अच्छी लगती है जब कोई युवती किसी क्षेत्र में पुरुषों से बेहतर करती है लेकिन जब अराजकता और अभद्रता में युवतियों का नाम आता है तो समाज शर्मसार होता है।शाम को ऐसा ही एक वाकिया गंगा बैराज पर देखने को मिला जब बिना नंबर की स्कूटी लेकर जा रही युवती रोकने वाले चौकी प्रभारी गंगा बैराज पवन कुमार पर हमलावर हो गई और दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए। युवती इसके बाद हंगामा करते हुए फरार भी हो गई।

पुलिस ने अज्ञात युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया।

थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि गंगा बैराज चौकी प्रभारी पवन कुमार ने तेज रफ्तार में स्कूटी दौड़ा रही एक युवती को गंगा बैराज के पास रोका। इससे गुस्साई युवती ने चौकी प्रभारी से अभद्रता शुरू कर दी। जब चौकी प्रभारी ने उसे डांटने की कोशिश की तो युवती ने उन पर हाथ उठा दिया। हालांकि चौकी प्रभारी ने संयम बरतते हुए महिला पुलिसकर्मी को बुलाया लेकिन तब तक युवती स्कूटी लेकर चली गई।

यह पूरा घटनाक्रम किसी प्रत्यक्षदर्शी ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया और इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया। इसके बाद आनन फानन अज्ञात युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज निकाल कर युवती की पहचान का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Back to top button