उत्तर प्रदेशराज्य

नेपाल में सड़क दुर्घटना में छह भारतीयों समेत सात लोगों की मौत

स्वतंत्रदेश, लखनऊ:नेपाल में गुरुवार तड़के बारा के जीतपुर सिमारा उपमहानगर-22 के चुरियामाई मंदिर के पास एक बस दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई। मारे गए सभी लोगों की पहचान हो गई है। बस तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही थी, जिनमें से अधिकांश भारत से थे।जिला पुलिस बारा के प्रवक्ता दधिराम न्यूपाने ने बताया कि  सड़क दुर्घटना में तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बस के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। बताया जाता है कि बस काठमांडू से जनकपुर जा रही थी। इसी दौरान वह सड़क से उतरकर करीब 15 मीटर नीचे गिर गई।

मृतक लोगों की हुई पहचान

जिला पुलिस कार्यालय, मकवानपुर ने मृतक लोगों की पहचान लोहार पट्टी, महोत्तरी के 41 वर्षीय बिजय लाल पंडित और राजस्थान के बहादुर सिंह (67), मीरा देवी सिंह (65), सत्यवती सिंह (60), राजेंद्र चतुर्वेदी (70), श्रीकांत चतुर्वेदी (65) और बैजंती देवी (67) के रूप में है।

बस में 26 यात्री थे सवार

डीपीओ, मकवानपुर के पुलिस अधीक्षक सीताराम रिजाल के अनुसार, बस में कुल 26 यात्री सवार थे। दुर्घटना में घायल हुए 17 लोगों का हेटौडा अस्पताल और हेटौडा स्थित सांचो अस्पताल और चुरेहिल अस्पताल और चितवन के ओल्ड मेडिकल कॉलेज, भरतपुर में इलाज किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button