उत्तर प्रदेशराज्य

बस अड्डे में घुसा अनियंत्रित डीसीएम, तीन की मौत

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:बस अड्डे में रविवार रात एक अनियंत्रित डीसीएम ठेले और ई रिक्शा को टक्कर मारते हुए घुस गया। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली इलाके में रविवार देर रात एक अनियंत्रित डीसीएम बस स्टेशन के पास ई-रिक्शा और आइसक्रीम विक्रेता को टक्कर मारते हुए बस अड्डे के अंदर घुस गया। हादसे में  3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वहीं कई लोग जान बचाने के लिए नाले में कूद गए। 

क्षेत्र के बस अड्डे चौराहे पर देर रात  एक अनियंत्रित डीसीएम ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी।  टक्कर लगने से सवारियां जमीन पर गिर गईं। पास में ही शहर कोतवाली के ठीकरपुरवा निवासी आकाश 22 आइसक्रीम का ठेला लगाए हुए था।  टक्कर लगने से आकाश और ई रिक्शा में सवार एक युवक पास में बने नाले में गिर गये।  दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। रिक्शा में सवार मोहल्ला कोट निवासी  बाबर, उनके पिता अफजाल और माता अर्शी बुरी तरह से जख्मी हो गए। 

सभी को जिला अस्पताल लाया गया।  शहर कोतवाल आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि 3 लोगों की मौत हुई है।  आकाश, अफजाल और अभिषेक निषाद की मौत हुई है।  शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं नाले में गिरने से कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। सभी का उपचार जारी है।

Related Articles

Back to top button