राजनीतिराज्य

IPL के टिकटों के रेट हुए कम

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:इकाना में 7 अप्रैल को लखनऊ की टीम सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। इससे पहले मैच के टिकटों के रेट 10 से 30 परसेंट तक कम कर दिए गए हैं। अब यहां पर 349 रुपए में IPL मैच का लुत्फ उठा सकेंगे। जबकि पहले सबसे सस्ता टिकट 499 का था। वहीं, 16 हजार वाला टिकट 14 हजार में मिलेगा।

दरअसल, 1 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच में दर्शक बहुत ही कम आए थे। स्टेडियम में करीब 30 परसेंट सीट खाली रह गई थी। ऐसे में अब अप्रैल को होने वाले मैच में भीड़ लाने के लिए लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम के प्रबंधन ने यह फैसला लिया है।

पिछले मैच में काफी सीटें खाली पड़ी हुई थीं।

7 अप्रैल को लखनऊ सुपरजाइंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच होना है। शाम 7:30 बजे से ये मैच शुरू होगा। उम्मीद की जा रही है कि अब टिकट सस्ते होने से मैच देखने वालों की संख्या में बढ़ोतरी होगी। पिछले मैच में सीट खाली रहने से आयोजकों पर सवाल उठने लगे थे।

इसमें कहा गया था कि प्रबंधक की प्रचार- नीति कमजोर है। इसकी वजह से कोई मैच देखने के लिए नहीं आया है। उसके अलावा शहर में आईपीएल को लेकर सिर्फ एक दिन प्रचार हुआ। उसमें भी खिलाड़ियों का जनता से कोई सीधे संवाद नहीं रखा गया था। ऐसे में उसका भी कोई खास फायदा लखनऊ आईपीएल टीम के प्रबंधक को नहीं मिला।

Related Articles

Back to top button