उत्तर प्रदेशलखनऊ

शौक पड़ा भारी ,इंस्टाग्राम रील के लिए बनाया वीडियो

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सोशल मीडिया पर रील्स (वीडियो) बनाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए युवा कुछ भी करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। मंगलवार को हजरतगंज में चलती स्कूटी पर मस्ती करते जोड़े ने इंस्टाग्राम रील के लिए ही यह वीडियो बनाया था। 

हालांकि, इस शौक ने वीडियो में स्कूटी चला रहे विक्की शर्मा को हवालात पहुंचा दिया है। वीडियो में दिख रही किशोरी ने बताया कि एक फिल्म में ऐसा दृश्य देखकर उसने ऐसी ही रील बनाने का सोचा। कहा कि इस मामले में पूरी गलती उसकी है।

‘ किशोरी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर कोई भी जल्दी मशहूर हो जाता है। इससे अच्छा पैसा भी मिलता है। इंस्ट्राग्राम पर रील बनाने में काफी समय से रुचि रही है। बताया कि पहले वह रेलवे ट्रैक पर रील बनाती थी। कुछ दिन पहले एक फिल्म देखकर स्कूटी पर वैसा ही वीडियो बनाने की इच्छा हुई। हालांकि, उसे अंदाजा नहीं था कि कोई दूसरा इसका वीडियो बनाकर वायरल कर देगा।उधर, किशोरी के माता-पिता ने कहा छोटी उम्र की नासमझी से उनकी बेटी से यह हरकत हो गई। इकलौती संतान होने से कभी गलती पर डांटा या मारा नहीं गया। दादी-दादा की भी वह लाडली है। ज्यादा दुलार मिलने से वह शरारती हो गई।माता-पिता ने कहा, ऑनलाइन क्लास के लिए बेटी को मोबाइल दिलवाया था। उन्हें नहीं पता था वह रील्स बनाने लगेगी। हालांकि, वह पढ़ने में काफी अच्छी है।यह भी कहा कि इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म बच्चों को बर्बाद कर रहे हैं। इनका ज्यादा इस्तेमाल माता-पिता से भी दूर कर रहा है।

Related Articles

Back to top button