उत्तर प्रदेशराज्य

 वाहनों में लगी आग, बुरी तरह झुलसे चालक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:असंद्रा थाना में शुक्रवार की सुबह ट्रक और ट्रालर की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। वाहन धू-धू कर जलने लगे। वाहन तेज रफ्तार से जा रहे थे। बीच सड़क जलते वाहनों को देख मौके पर पहुंचे लोगों ने वाहनों में फंसे चालकों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल भिजवाया।

हैदरगढ़-बाराबंकी मार्ग पर पूरेधनई गांव के निकट स्थित पूर्व भाजपा विधायक बैजनाथ रावत के पेट्रोल पंप के निकट हादसा हुआ। जहां कानपुर से किराना का सामान लाद कर रुदौली जा रहा ट्रक विपरीत दिशा से आए तेज रफ्तार ट्रालर से भिड़ गया। दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद वाहनों में आग लग गई और धू-धूकर जलने लगे। बीच सड़क वाहनों को जलते देख मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने किसी तरह से गाड़ी के केबिन में फंसे दोनों चालकों को बाहर निकाला। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

ट्रक चालक जगदीश यादव पुत्र तिलकराम थाना असंद्रा के पूरे शंकर अकोहरी का रहने वाला है। ट्रालर के अज्ञात चालक को सीएचसी हैदरगढ़ भेजा गया। जहां से दोनों को रेफर कर दिया गया। सूचना पर हैदरगढ़ तथा रामसनेहीघाट से पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने बढ़ती आग पर काबू पा लिया।

दो घंटे तक जाम रहा मार्ग : आग लगने से ट्रक पूरी तरह राख के ढेर में तब्दील हो गया। हादसे के दौरान ट्रालर भी जल गया। इस घटना से करीब दो घंटे तक मार्ग जाम रहा। जेसीबी मंगवाकर गाड़ियों का मलबा हटवाया गया। तब कहीं जाकर मार्ग खुला। इस दौरान काफी दूर तक वाहनों की लंबी कतारें लगी रही

 ट्रक और ट्रालर एक पेट्रोल पंप के पास भिड़ी, टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। पास में ही पेट्रोल टंकी थी, मौके पर दमकलकर्मियाें ने पहुंचकर स्थिति को काबू में लिया। चर्चा है कि यदि ट्रेक या ट्रेलर में विस्फोट हो जाता तो पेट्रोल टंकी तक भी आंच पहुंच सकती थी। तब बड़ा हादसा हो सकता था।

Related Articles

Back to top button