उत्तर प्रदेशराज्य

 धमाके के साथ आग का गोला बनी कार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र में बीती देर रात अचानक एक कार में धमाके के साथ आग लग गई। कार के अंदर से कई बार विस्फोट की आवाजें आने से कॉलोनी के लोग घरों से बाहर निकल आए। सूचना पर आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया है। आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।जानकारी के अनुसार थाना न्यू आगरा के अंतर्गत कम्यूनिटी हाल पार्क के बाहर मकान नंबर सी – 35 के बाहर एक कार खड़ी थी। देर रात अचानक कार में आग लग गई। अंदाजा लगाया जा रहा है कि टंकी तक आग पहुंचने के बाद उसने धमाका होने लगा। आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर आ गए । आग की लपटों में घिरी कार से धमाका होने पर लोग दहशत में आ गए।

इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई। आधे घंटे की मशक्कत के बाद टीम ने आग पर काबू पा लिया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। सुबह से क्षेत्र में आग की चर्चा हो रही है।

बताया जा रहा है की कार स्विफ्ट डिजायर थी, और गोविंद चाहर निवासी दयालबाग की है ,वो और उनके पुत्र कार से आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में आग लग गई और वो तत्काल बाहर निकल आए।

Related Articles

Back to top button