उत्तर प्रदेशराज्य

परीक्षा देने जा रही युवती की सड़क दुर्घटना में मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सौरहा खुर्द पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार की सुबह दुर्घटना में युवती की मौत हो गई। उनके भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। युवती अपने भाई के साथ बाइक से एसएससी (कर्मचारी चयन आयोग) की परीक्षा देने जा रही थीं। वाहन चालक पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

छितौनी नगर निवासी प्रभुनाथ गुप्ता की बेटी सीमा गुप्ता (21), अपने भाई हेमंत गुप्ता के साथ शुक्रवार की सुबह बाइक से कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा देने गोरखपुर जा रहीं थी। नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर स्थित चरिघरवा पेट्रोल पंप के सामने कप्तानगंज की ओर से सब्जी लादकर आ रही मैजिक गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

जोरदार टक्कर बाइक पर बैठीं सीमा गुप्ता सड़क पर गिर गईं, जिससे उनका सिर फट गया। हेमंत गुप्ता भी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायल को एबुलेंस से सीएचसी कोटवा पहुंचाया। उधर दुर्घटना के बाद जुटे लोगों ने खैरटिया चौराहे पर मैजिक गाड़ी को रोककर ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

दुर्घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। छह माह पूर्व सीमा की शादी हुई थी। वह कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा देने अपने मायके आई थीं। परीक्षा देने जाते समय दुर्घटना की शिकार हो गईं। इस संबंध में नेबुआ नौरंगिया एसएचओ अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button