उत्तर प्रदेशराज्य

समिट बिल्डिंग में नियमों की धज्जियां उड़ा रहे बार संचालक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:विभूतिखंड स्थित समिट बिल्डिंग में अराजकता चरम पर है। हर तरफ शराबियों का आतंक देखने को मिला। रात के 10 बज रहे थे। समिट बिल्डिंग के बाहर सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लगी थी। वाहन टस से मस नहीं हाे रहे थे। बिल्डिंग के गेट पर पुलिसकर्मी मुस्तैद थे, लेकिन जाम छुड़ाने की कोशिश किसी ने नहीं की। वाहन चालक एक-दूसरे पर चिल्ला रहे थे और शराबी अपनी धुन में थे।

लखनऊ के गोमतीनगर में स्थित समिट बिल्डिंग अराजकता का अड्डा बन चुकी है। यहां के बार संचालक खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। 

गेट के भीतर प्रवेश करने पर बिल्डिंग के सुरक्षाकर्मी खड़े मिले, जो भीतर आने वाली गाड़ियों को पार्किंग तक भिजवा रहे थे। बिल्डिंग परिसर में सैकड़ों युवक-युवतियां खड़े थे। कुछ लोग सेल्फी लेने में व्यस्त दिखे तो कोई सिगरेट का धुआं आसमान में उड़ा रहा था। सबसे ज्यादा भीड़ विंटेज क्लब के बाहर दिखी। यहां भीतर जाने के लिए लोग लाइन लगाए खड़े थे। खास बात ये है कि क्लब में प्रवेश के लिए उम्र की कोई बाध्यता नहीं थी। नाबालिग लड़के व लड़कियां भी क्लब के भीतर शराब का सेवन करते दिखे।

बिल्डिंग के भीतर प्रवेश द्वार पर बाउंसर मिले, जिन्होंने तलाशी लेने की खानापूर्ति की और अंदर जाने दिया। ऊपर जाने के लिए काफी लोग लिफ्ट का इंतजार कर रहे थे। लिफ्ट में भी अराजकता की स्थिति थी। लिफ्ट चलाने वाला कोई नहीं था और लोग एक-दूसरे पर लदे जा रहे थे। 13वें तल पर माय बार हेड क्वार्टर के बाहर युवक-युवतियों का जमावड़ा था। एक-दूसरे को धक्का मारते हुए लोग भीतर प्रवेश कर रहे थे। सीढ़ियां नशे में धुत युवकाें के कब्जे में थी, जो किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार थे।

  • माय बार हेडक्वार्टर में युवतियों के दो गुटों में बवाल
  • फर्जी कैफे में सिगरेट पीने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तोड़फोड़
  • अनप्लग्ड बार के बाहर युवतियों ने युवक को पीटा
  • बूम बाक्स बार में युवती से छेड़छाड़ के बाद मारपीट
  • समिट से थोड़ी दूर स्थित म्यूनिक बार में युवती से अभद्रता, कपड़े फाड़े
  • बिग डैडी क्लब में मारपीट, युवक का सिर फोड़ा

Related Articles

Back to top button