उत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस ने किया रफीक गैंग को रजिस्टर्ड

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:आजमगढ़ जिले में अपराधियों पर अकुंश लगाने के लिए एसपी के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पुलिस ने रफीक पुत्र युनूस पर अपराधिक गैंग के रुप में रजिस्टर्ड किया है। और इसका कोड नंबर D-92 होगा। इसके साथ ही गैंग के तीन सदस्यों को भी रजिस्टर्ड किया गया है। इनमें प्रमुख रूप से नौशाद पुत्र जाकिर, आमिर पुत्र फसी और नफीस पुत्र युनूस खुद हैं।

आजमगढ़ जिले के एसपी अनुराग आर्य ने किया रफीक गैंग को रजिस्टर्ड, आपराधिक गतिविधियों को संचालित करने का आरोप।

लगातार चल रहा पुलिस का अभियान

जिले में अपराध की घटनाओं को रोकने के लिए जिले के एसपी अनुराग आर्य ने अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान के तहत लगातार संगठित अपराध करने वाली गैंग को रजिस्टर्ड किया जा रहा है, जिससे आपराधिक घटनाओं को रोका जा सके। इसके तहत जिले में अब तब 13 गैंग रजिस्टर्ड की जा चुकी हैं।

इनमें प्रमुख रूप से गुरूप्रसाद गैंग, मुस्तकीम गैंग, दिनेश कुमार गैंग, हमजा गैंग, दीपक यादव गैंग, निजामुद्दीन गैंग, अमित सिंह गैंग, राकेश मिश्रा गैंग, नौशाद गैंग, योगेन्द्र यादव गैंग, इम्तियाज गैंग, झिन्कू यादव गैंग और नबी सरवर गैंग हैं। इसके साथ ही 118 से अधिक अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई। इस अभियान का मुख्य मकसद जिले में अपराध की घटनाओं को रोकना है। इसके साथ ही आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहकर पैसा कमाने वाले गिरोह की संपत्तियों को भी कुर्क किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button