उत्तर प्रदेशराज्य

पंजाब नेशनल बैंक में 100 सुरक्षा प्रबंधकों की भर्ती

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :पंजाब नेशनल बैंक में 100 सुरक्षा प्रबंधकों की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया को ऑफलाइन रखा गया है। पीएनबी सिक्यूरिटी मैनेजर पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के भर्ती सेक्शन में उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 15 फरवरी तक आवेदन जमा करा  सकते हैं। वहीं, बैंक द्वारा पीएनबी भर्ती 2021 अधिसूचना कल, 27 जनवरी को जारी की गयी।

                    पंजाब नेशनल बैंक में 100 सुरक्षा प्रबंधकों की भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन होंगे। 

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट, pnbindia.in पर लॉगइन करें। होमपेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाएं। अब संबंधित रिक्रूटमेंट के लिए एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करें। इसके बाद इसे भरकर कैश डिपोजिट वाउचर की एक कॉपी के व अन्य दस्तावेजों की कॉपी के साथ लिफाफे पर प्रबंधक सुरक्षा के लिए आवेदन लिख कर अधिसूचना में दिए गए पते पर स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेज दें। आवेदन भेजने की आखिरी तिथि 15 फरवरी है। अधिक जानकारी के लिए विस्तृत अधिसूचना देख सकते हैं।

शैक्षिक योग्यता व आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक उत्तीर्ण होना चाहिए। कार्य अनुभव की जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। वहीं, उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों के लेखन कौशल का आकलन करने के लिए साक्षात्कार के एक भाग के रूप में निबंध / पत्र प्रारूपण परीक्षा आयोजित की जाएगी

Related Articles

Back to top button