उत्तर प्रदेशराज्य

 कपूरथला चौराहे पर सरेशाम हुई वारदात

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:अलीगंज के कपूरथला चौराहे पर युवतियों से छेड़छाड़ व मारपीट की घटनाएं लगातार हो रही हैं। बुधवार देर शाम एक युवती को दो शोहदों ने कार में खींचकर अगवा करने की कोशिश की। युवती का मोबाइल छीन लिया और छेड़खानी कर कपड़े फाड़ डाले। इसके बाद जमकर पिटाई भी की। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो शोहदे युवती को चलती कार से फेंककर भाग निकले। पीड़िता की तहरीर पर दो शोहदों के खिलाफ केस दर्ज कर चार घंटे के भीतर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
लखनऊ के कपूरथला चौराहे पर सरेशाम हुई वारदात में बदमाशों ने युवती को अगवा करने की कोशिश की। 

वजीरगंज इलाके में रहने वाली एक युवती कपूरथला स्थित कार शोरूम में नौकरी करती है। युवती के मुताबिक, बुधवार देर शाम ऑफिस बंद होने के बाद करीब आठ बजे वह घर लौट रही थी। कपूरथला चौराहे पर जब ऑटो-टेंपो का इंतजार कर रही थी, तभी वजीरगंज क्षेत्र में रहने वाले अंकुर पांडेय और सौरभ कार से पहुंचे। दोनों ने उसे जबरन कार में खींच लिया और कार भगाने लगे। विरोध करने पर पीटा और कपड़े फाड़कर छेड़खानी की। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो शोहदों ने चलती कार से ही युवती को फेंक दिया और भाग निकले। कार से फेंके जाने और शोहदों की पिटाई से युवती को गंभीर चोटें आई हैं। वह कुछ देर तक सड़क पर पड़ी रही।

शनिवार रात को भी युवती से हुई थी छेड़छाड़

कपूरथला चौराहे पर शनिवार रात को भी एक युवती से छेड़छाड़ व उसकी पिटाई का मामला सामने आया था। उस युवती की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जुटे थे और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इसके बाद पुलिस को जानकारी हो सकी थी।

Related Articles

Back to top button