उत्तर प्रदेशराज्य

मोदी का लखनऊ दौरा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को योगी कैबिनेट के साथ डिनर करेंगे। इसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। होटल ताज के कैटरर्स को पीएम मोदी के लिए खाना बनाने की जिम्मेदारी दी गई है। राजनीतिक जानकार मान रहे हैं कि यह डिनर 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर काफी खास है। मोदी के लिए खास गुजराती डिश बनाया जा रहा है।

PM आज योगी कैबिनेट के साथ बैठक और डिनर करेंगे

पीएम मोदी रात में हल्का खाना खाते हैं। रात के भोजन में वह गुजराती खिचड़ी के अलावा भाखरी और दाल पसंद करते हैं। पीएम मोदी रात के खाने में बिना मसाले की सब्जी पसंद करते हैं। लिहाजा सीएम योगी की तरफ से रात के खाने के मेन्यू में पीएम के पसंदीदा खाने के साथ ही अन्य शाकाहारी भोजन को भी परोसा जाएगा।

दो घंटे 15 मिनट करेंगे मीटिंग

नरेंद्र मोदी दो घंटे 15 मिनट तक 5-कालिदास आवास में एक अहम बैठक करेंगे। इस बैठक में सीएम योगी समेत उनकी पूरी कैबिनेट मौजूद रहेगी। सूत्र बताते हैं कि शपथ ग्रहण समारोह के बाद जब सीएम योगी दोनों डिप्टी सीएम के साथ दिल्ली गए थे, तभी सभी मंत्रियों के साथ मीटिंग करने का टाइम तय हुआ था। माना जा रहा है योगी सरकार-2.0 कैबिनेट में तालमेल को लेकर अंदरूनी खींचतान बनी हुई है। इसको दूर करने के लिए भी पीएम मोदी का दौरा अहम माना जा रहा है।

Related Articles

Back to top button