उत्तर प्रदेशराज्य

ड‍िमांड पूरी न होने पर पति ने करा ये

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति पर पांच लाख रुपयों के लिए तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। यह मामला जगदीशपुर थाना के वारिसगंज चौकी क्षेत्र माहेमऊ गांव का है। पीड़ित महिला साबरीन बानो का आरोप है कि उसके पति ने उससे पांच लाख रुपये मांगे। पैसे न मिलने पर उसे मारापीटा और तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। यहां तक कि उसे जलाने की कोशिश भी की। पीड़ित ने स्थानीय पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता के अनुसार, पति के खिलाफ तहरीर देने व मुकदमा दर्ज कराने के बाद भी मामले की सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने पुलिस पर पैसे लेकर मामले को दबाने का आरोप लगाया है।

                          मामला जगदीशपुर थाना के वारिसगंज चौकी क्षेत्र माहेमऊ गांव का है।

मिट्टी का तेल डालकर जलाने की कोशिश

पीड़िता के अनुसार, उसके पिता का इंतकाल हो चुका है। उनकी मृत्यु के बाद उसके चाचा व भाई ने उसकी शादी 2017 में मोहम्मद आलम से कर दी। शादी के दो महीने तक ठीक से रखा। इसके बाद पांच लाख रुपये मांगने लगा। पैसे न मिलने पर तलाक देने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने तक की कोशिश की।

पीड़िता ने स्थानीय पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया। साबरीन बानो ने कहा कि कोर्ट से जगदीशपुर थाने के वारिसगंज चौकी में कुर्की का वारंट आया लेकिन पुलिस ने सुसराल में कागज नहीं भेजा। उसने यह भी आरोप लगाया की पुलिस पैसा लेकर कागज रोक ले रही है। यही नहीं पीड़िता चौकी गई तो उसे वहां से बैरंग लौटा दिया गया।

Related Articles

Back to top button