उत्तर प्रदेशराज्य

बीयर की बोतल के चक्कर में हुई मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:ट्रांसफॉर्मर की चपेट में आने से शुक्रवार को एक युवक की मौत हो गई। नाका इलाके के शीतल धर्मशाला के पास कूड़ा उठाने के दौरान यह घटना हुई है। बताया जा रहा है कि कूड़ा बीनने वाला युवक इलाके में रोज की तरह अपना काम कर रहा था। उसी दौरान ट्रांसफॉर्मर के पास पहुंच गया और करंट की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

ट्रांसफॉर्मर के पास पड़े खाली बीयर की बोतल उठाने गया युवक को लगा करंट।

ट्रांसफॉर्मर के पास किसी तरह का कूड़ा न हो यह देखने की जिम्मेदारी स्थानीय स्तर पर जेई, एसडीओ और एक्सईएन की है। लेकिन वह लोग यह काम नहीं करते है। गर्मी के दिनों में अक्सर आग भी इस चक्कर में लग जाती है। नाका इलाके में भी यही हुआ। ट्रांसफॉर्मर के पास काफी कूड़ा था। युवक वहां गया और करंट की चपेट में आ गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अभी उसका नाम और घर वालों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने बॉडी को अपने अंडर में ले लिया है। जांच चल रही है।

बियर की बोतल बनी मौत का कारण

जानकारी के अनुसार विद्युत ट्रांसफार्मर के पीछे बियर और शराब की दुकान है। यहां देर रात तक पियक्कड़ और अराजक तत्वों का जमावड़ा होता है। बियर और शराब पीने के बाद नशेड़ी सड़क से लेकर ट्रांसफार्मर के अंदर तक बियर की कैन और शराब की बोतल फेंक देते हैं। युवक को ट्रांसफार्मर के अंदर पड़ी बियर की कैन को उठाने के चक्कर मे अपनी जान गंवानी पड़ी।

Related Articles

Back to top button