उत्तर प्रदेशराज्य

आज़म खान के समर्थन में उतरी मायावती

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने आजम खां का समर्थन भी किया है। उन्होंने कहा कि यूपी व अन्य बीजेपी शासित राज्यों में भी, कांग्रेस की ही तरह लोगों को परेशान किया जा रहा है।प्रमुख मायावती ने ट्वीट करते हुए वरिष्ठ सपा नेता मोहम्मद आज़म खान को सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार की निंदा की है। गुरुवार सुबह मायावती ने यूपी और केंद्र सरकार पर करारा प्रहार किया। 

आजम खां के समर्थन में मायावती का ट्वीट 

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी व अन्य बीजेपी शासित राज्यों में भी, कांग्रेस की ही तरह, जिस प्रकार से टारगेट करके गरीबों, दलितों, अदिवासियों एवं मुस्लिमों को जुल्म-ज्यादती व भय आदि का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है यह अति-दुःखद, जबकि दूसरों के मामलों में इनकी कृपादृष्टि जारी है। उन्होंने लिखा कि इसी क्रम में यूपी सरकार द्वारा अपने विरोधियों पर लगातार द्वेषपूर्ण व आतंकित कार्रवाई तथा वरिष्ठ विधायक मोहम्मद आजम खां को करीब सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने का मामला काफी चर्चाओं में है, जो लोगों की नजर में न्याय का गला घोंटना नहीं तो और क्या है?

मायावती ने लिखा कि साथ ही, देश के कई राज्यों में जिस प्रकार से दुर्भावना व द्वेषपूर्ण रवैया अपनाकर प्रवासियों व मेहनतकश समाज के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर भय व आतंक का शिकार बनाकर, उनकी रोजी-रोटी छीनी जा रही है, वह अनेकों सवाल खड़े करता है जो अति-चिंतनीय भी है।

Related Articles

Back to top button