उत्तर प्रदेशराज्य

 टेक्नीशियन को डाक्टर ने जड़ा जोरदार थप्पड़

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बलरामपुर अस्पताल में मंगलवार की रात एक डाक्टर की अभद्रता सामने आई है।डाक्‍टर ने ओटी टेक्निीशियन को किसी बात पर जोरदार थप्‍पड़ जड़ दिया। जिस वजह से संविदा कर्मचारियों में आक्रोश है। वे डाक्‍टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।  

लखनऊ में कैसरबाग स्थित बलरामपुर अस्‍पताल में ओटी टेक्नीशियन को डाक्टर ने थप्पड़ मार दिया।

दरअसल, मंगलवार की देर रात किसी बात को लेकर ओटी टेक्निशियन को डाक्‍टर ने थप्पड़ जड़ दिया जिसके विरोध में अस्पताल के संविदा कर्मचारियों ने बुधवार सुबह धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान अस्पताल का काम कुछ समय के लिए ठप रहा। कर्मचारियों ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन पर कार्रवाई की मांग भी की है।

इस मामले की जानकारी होने पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. जीपी गुप्ता ने कर्मचारियों को समझा कर धरना खत्म कराया। संयुक्त जिला चिकित्सालय आउट सोर्सिंग संविदा कमर्चारी महासंघ के अध्यक्ष केएम गुप्ता व महामंत्री प्रदीप कश्यप के नेतृत्व में कुछ कर्मचारियों को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने वार्ता के लिए बुलाया। जहां मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने दोनों के बीच सुलह कराया।

डा. जीपी गुप्ता ने बताया कि अस्पताल में धरना चल रहा है। मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। इस पर संज्ञान लिया गया है और धरने को समाप्त कराया गया है। अभी अस्पताल का काम पहले की तरह चल रहा है। इससे मरीजों को भी किसी तरह की कोई समस्या नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button