उत्तर प्रदेशराज्य

दो साल की बच्ची से रेप

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :बहराइच जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। घर में सो रही दो वर्षीय मासूम को गांव के ही एक युवक सोते समय उठा ले गया और स्कूल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इलाज के दौरान अस्पताल में बच्ची ने दम तोड़ दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ​​​​

पीड़ित बच्ची के घर से 100 मीटर दूर बने गांव के प्राथमिक विद्यालय के शौचालय के आसपास जांच-पड़ताल करती पुलिस टीम।

नानपारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती रात दो वर्षीय मासूम अपनी मां के साथ सो रही थी। बच्ची को गांव का ही एक युवक उठा ले गया। घर से सौ मीटर की दूरी पर बने स्कूल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। बच्ची की हालत बिगड़ती देख उसे शौचालय में छुपा दिया।

पहले खेतों में ढूंढा, फिर पहुंचे स्कूल
सुबह होने पर जब परिजनों ने देखा कि चारपाई से बिटिया गायब है तो उसे ढूंढना शुरू किया। घर वालों को लगा कि कहीं तेंदुआ तो नहीं ले गया, इसलिए उसे खेतों में ढूंढा जब कहीं नहीं मिली तो स्कूल पहुंचे। आरोपी वहीं स्कूल के पास ही घूम रहा था। शक होने पर परिजनों व ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया पहले तो उसने कहा कि फूल तोड़ने आया है लेकिन सख्ती से पूछा तो उसने बताया कि बच्ची को शौचालय में छुपा दिया है।

शौचालय में बेहोश, खून से लथपथ पड़ी थी बच्ची
स्कूल के शौचालय में बच्ची परिजनों को बेहोश खून से लथपथ पड़ी मिली। सूचना पर सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव व नानपारा कोतवाल संजय सिंह मौके पर पहुंचे। तुरंत बच्ची को नानपारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर देख बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई।

गांव में 5 थानों की पुलिस तैनात की गई
एसपी सुजाता सिंह व एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया और परिजनों से बात की। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गांव में सुरक्षा के मद्देनजर पांच थानों की फोर्स तैनात की गई है।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज, हिरासत में
परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। एसपी ने बताया कि जघन्य अपराध होने के कारण आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button