उत्तर प्रदेशराज्य

पिटाई में मॉल मैनेजर व गार्ड पर FIR

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: वीमार्ट स्टोर में कपड़ा चोरी के आरोपित सिपाही की पिटाई के मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। आरोपित हुसैनगंज कोतवाली में तैनात दारोगा प्रमोद प्रसाद ने वीमार्ट के मैनेजर विश्वास मिश्र, गार्ड अजीज, कर्मचारी विजय कुमार और अन्य के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट व धमकी देने की एफआइआर दर्ज कराई है।

दारोगा की तहरीर पर बंधक बनाकर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज। दारोगा के मुताबिक इंटरनेट मीडिया पर एक सिपाही की पिटाई का वीडियो उन्होंने देखा था

दारोगा के मुताबिक इंटरनेट मीडिया पर एक सिपाही की पिटाई का वीडियो उन्होंने देखा था। छानबीन करने पर पता चला कि वह वीडियो स्टेशन रोड स्थित वीमार्ट का है। दारोगा ने वहां जाकर पूछताछ की तो पता चला कि 21 फरवरी को गोमतीनगर विस्तार थाने में तैनात सिपाही आदेश कुमार वहां खरीदारी करने गया था। इस दौरान सिपाही का वीमार्ट के कर्मचारियों से विवाद हो गया। इस पर वीमार्ट के मैनेजर विश्वास मिश्र, गार्ड अजीज और कर्मचारी विजय कुमार ने सिपाही से गाली गलौज और मारपीट करते हुए सीसीटीवी रूम में आदेश को बंधक बना लिया।

सिपाही से मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। सिपाही आदेश कुमार को वीमार्ट के कर्मचारियों ने वर्दी के नीचे तीन शर्ट छिपाकर ले जाते हुए पकड़ा था। आरोपित सिपाही को पुलिस आयुक्त ने निलंबित कर दिया है।

Related Articles

Back to top button