उत्तर प्रदेशराज्य

मेडिकल छात्र का अपहरण, 70 लाख की मांगी फिरौती

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :नगर कोतवाली के हारीपुर स्थित एससीपीएम कॉलेज ऑफ पैरामेडिकल में बीएएमएस प्रथम वर्ष के छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है। मंगलवार की दोपहर अपहृर्ताओं ने छात्र के पिता को फोन कर 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। इसके लिए 22 तारीख मुकर्रर की है। एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने छात्र की बरामदगी के लिए पांच टीमों का गठन किया है। वहीं कॉलेज प्रशासन से भी पड़ताल की जा रही है।

बहराइच जिले के पयागपुर थाना के काशीजोत सत्संगनगर कॉलोनी निवासी निखिल हालदार ने बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे उसके फोन पर किसी का फोन आया।

बहराइच जिले के पयागपुर थाना के काशीजोत सत्संगनगर कॉलोनी निवासी निखिल हालदार मेडिकल स्टोर चलाते हैं। उनका 21 वर्षीय बेटा गौरव हालदार एससीपीएम कॉलेज में बीएएमएस प्रथम वर्ष का छात्र है। निखिल ने बताया कि उनका बेटा एससीपीएम कॉलेज के हॉस्टल में रहता है। सोमवार की दोपहर तक बेटे गौरव ने अपनी मां से फोन पर बात किया था। शाम को उसका फोन नहीं मिला। परिवारजनों ने समझा कि मोबाइल में कोई गड़बड़ी होगी या बैट्री डिस्चार्ज होगी इसलिए बात नहीं हो पाई। उन्होंने बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे उसके फोन पर किसी का फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उनका बेटा उसकी गिरफ्त में है। 70 लाख रुपये फिरौती की मांग की। अपहृर्ता ने 22 जनवरी तक रकम देने को कहा है।

Related Articles

Back to top button