उत्तर प्रदेशराज्य

पब में नजर आए राहुल गांधी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों निजी दौरे पर विदेश गए हैं। राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल गांधी पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो नेपाल के काठमांडू का है। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता कांग्रेस पर हमलावर हो गए हैं। वहीं, कांग्रेस राहुल गांधी के बचाव में उतर आई है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का वीडियो वायरल हो रहा है। 

अमित मालवीय ने ट्वीट किया वीडियो

भाजपा नेता अमित मालवीय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। मालवीय ने ट्वीट कर कहा, ‘जब मुंबई पर हमला हुए तब राहुल नाइटक्लब में थे। जब कांग्रेस में घमासान छिड़ा हुआ है तब भी वह नाइटक्लब में है। राहुल में निरंतरता है।’भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी पर तंज कसा है। पूनावाला ने कहा कि राजस्थान जल रहा है, लेकिन राहुल गांधी खुद पार्टी कर रहे हैं। राहुल गांधी पार्ट टाइम नेता नहीं, बल्कि ‘पार्टी टाइम नेता’ हैं

 भाजपा के आरोपों के बाद कांग्रेस ने सफाई दी है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने राहुल गांधी का बचाव किया है। सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी दोस्त के विवाह समारोह में नेपाल गए हैं… जो पत्रकार भी है। परिवार और दोस्तों का होना और विवाह समारोहों में शामिल होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का मामला है।

सुरजेवाला ने आगे कहा कि शादी समारोह में शामिल होना अभी भी इस देश में अपराध नहीं बन गया है। हो सकता है कि आज के बाद, भाजपा यह तय कर ले कि शादी में शामिल होना अवैध है और दोस्त रखना अपराध है।

Related Articles

Back to top button