उत्तर प्रदेशराज्य

बाराबंकी में कोरोना से मौत

स्वतंत्रदेश लखनऊ :उत्तर प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को यूपी में 213 नए केस मिले हैं। सबसे ज्यादा मामले गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में आए हैं। पिछले 24 घंटे में गौतमबुद्ध नगर में 98 केस मिले हैं तो वहीं गाजियाबाद में 56 लोगों की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है।

इसी तरह आगरा में 15, लखनऊ में 10, मेरठ में 8, वाराणसी में 3, ललितपुर में 4, महराजगंज में 3, बुलंदशहर-गोरखपुर में 2-2 केस आए हैं। अलीगढ़-मथुरा-सहारनपुर में भी 2-2 संक्रमित मिले हैं।

कोरोना के केस मिलने के बाद से कई स्कूलों को बंद कर दिया गया है

इस दौरान बाराबंकी में कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है। प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 1199 हो गई है। इस दौरान 133 लोग रिकवर हो चुके हैं।

बाराबंकी में कोरोना से हुई दो मरीजों मौत के मामले में वहां के सीएमओ रामजी वर्मा का कहना है कि “जिले में कोरोना से कहीं पर भी कोई मौत नहीं हुई है। इस तरह का कोई भी मामला उनके संज्ञान में अभी तक नहीं आया है।लखनऊ में रविवार को कोरोना के 10 नए मरीज मिले। इनमें लामार्टिनियर गर्ल्स कॉलेज की दो छात्राएं भी हैं। दोनों छात्राओं में लक्षण दिखने के बाद टेस्ट कराया गया तो वे कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने दो दिनों के लिए कक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया है।

Related Articles

Back to top button