उत्तर प्रदेशराज्य

शादी समारोह से गायब हुई किशोरी

शादी समारोह से लापता हुई 12 वर्षीय किशोरी गांव के बाहर एक टेंपो में मिली है। किशोरी के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। किशोरी के हाथ पैर भी बंधे थे। परिवारजन ने उसकी यह हालत देखी तो सूचना कोतवाली पुलिस को दी। परिवारजन का आरोप है कि किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। उधर, पुलिस दुष्कर्म के प्रयास की कहानी बता रही है। मामले में छेड़छाड़ की धाराओं में केस भी दर्ज किया गया है। मामला महमूदाबाद के एक गांव का है। इस मामले में पुलिस की कार्यशैली से लोग आक्रोशित हो गए हैं। महमूदाबाद की रामकुंड चौराहे पर काफी संख्या में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

सीतापुर में बुधवार की देर रात शादी समारोह में गई 12 वर्षीय किशोरी लापता हो गई। परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो वह टेंपो में मिली।

कस्बे से सटे एक गांव में बुधवार की रात शादी समारोह था। गांव के ही एक घर में रहने वाली किशोरी भी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। विवाह की रस्में हो रही थी, इसी बीच किशोरी गायब हो गई। परिवारजन को जयमाला के समय किशोरी के गायब होने का पता चला तो खोजबीन शुरू हुई। पास- पड़ोसियों से पूछा गया और सगे संबंधियों से भी जानकारी जुटाई गई।

काफी खोजबीन के बाद किशोरी गांव के बाहर खड़े एक टेंपो में पाई गई। परिवारजन का कहना है कि किशोरी के हाथ-पैर बंधे हुए थे। उसके कपड़े भी फटे थे। आरोप यह भी है कि चार से पांच लोगों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। परिवारजन ने बताया कि किशोरी को शादी कार्यक्रम से अगवा किया गया। गांव के बाहर खड़े टेंपो में दुष्कर्म किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button