उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में बेटे की दरिंदगी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: सआदतगंज के मोअज्जमनगर में बुधवार सुबह सुबह युवक ने अपनी दरिंदगी दिखा दी। युवक का उसके घरवालों से झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद वह पहले तल पर गया जहां उसके वृद्ध पिता रहते हैं। उसने वहां पहुंच कर कमरे में आग लगा दी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया और आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया।

बेटे ने अपने वृद्ध पिता के कमरे में लगाई आग।
लखनऊ में सआदतगंज के मोअज्जमनगर में बुधवार की सुबह एक बेटे ने गुस्‍सेे में आकर अपने पिता के कमरे में ही आग लगा दी और मौके से भाग निकला। 

मोअज्जमनगर निवासी रितेश का बुधवार सुबह पिता और मां से झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान रितेश भागकर पहले तल पर रह रहे पिता के कमरे में पहुंचा। पिता के कमरे में आग लगा दी। कमरे से धुआं और आग की लपटें निकलती देख आस पड़ोस के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस बीच रितेश भाग निकला। सआदतगंज पुलिस मौके पर पहुंची।इस बीच लोग अपने घरों की छतों से पानी फेंककर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने भी लोगों की मदद से पानी फेंकना शुरू किया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस कर्मियों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। इंस्पेक्टर बृजेश यादव ने बताया कि आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। गृह कलह के चलते रितेश ने पिता के कमरे में आग लगाई है।

Related Articles

Back to top button