उत्तर प्रदेशराज्य

चारो तरफ जाम से वाहन चालक परेशान

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :शहर में राजनैतिक गतिविधियों की सरगर्मी, धरना प्रदर्शन और गहरी सीवर लाइन डालने में ठेकेदारों की लापरवाही ने जनता को जाम से जूझने को मजबूर कर दिया है। सबसे ज्यादा बसपा कार्यलय और ईको गार्डन  की तरफ जाने वाले मार्गों पर जाम रहा। सोमवार को सुबह दस बजे से ही प्रमुख चौराहों व सीवर लाइन पड़ने वाले रास्तों पर जाम लगने लगा। जो दोपहर बाद सामान्य हो सका। जिससे वाहन मालिक जाम से जूझते रहे और लोगों को चंद मिनट की दूरी को तय करने में एक घंटा लग गया।

                         धरना प्रदर्शन और राजनैतिक गतिविधयों से बनी जाम की स्थित

ईको गार्डन (धरना स्थल) पर ओबीसी और एससी अभ्यार्थियों का धरना प्रदर्शन चल रहा है। जहां हजारों अभ्यार्थियों के लगातार आने से रास्तों पर जाम की स्थित हैं। वहीं बसपा के होने वाले प्रबुद्ध सम्मेलन में भाग लेने के लिए आने वालों के वाहनों से हजरतगंज इलाके में भीड़ बढ़ी है। जाम सबसे ज्यादा आलमबाग नहरिया, कैंट, कानपुर रोड, बार्लिंगटन, हजरतगंज, टेढ़ीपुलिया, पॉलीटेक्निक चौराहा, मुंशीपुलिया, बलरामपुर अस्पताल, अमीनाबाद, डीएम कार्यालय और शहीद स्मारक वाली रोड पर रहा।

सुबह से ही लगा जाम, दोपहर तक रेंगते रहे वाहन
सोमवार सुबह से ही हजरतगंज और आस-पास के मार्गों पर जाम लगने लगा। चारबाग और आलमबाग नहरिया के पास बेतरतीब खड़े वाहनों के कारण जाम की स्थित और भयावयह हो गई। डालीगंज पुल से सीडीआरआई आने वाले वाहन गहरी सीवर लाइन के कारण खुदी सड़क के चलते जाम में रोज की तरह फंस गए। जिससे आने-जाने वाले मार्ग वाहनों से पट गए।

Related Articles

Back to top button