उत्तर प्रदेशराज्य

भगवान बुद्ध का तिरस्कार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:गुंडाराज, माफियाराज, परिवारवाद और आतंकवाद के साथ ही सपा को अब भाजपा ने भगवान बुद्ध के अपमान का आरोप लगाकर घेराबंदी तेज कर दी है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि चुनावी रैली के दौरान भगवान बुद्ध की प्रतिमा लेने से इन्कार कर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भगवान का तिरस्कार किया है। हार देखकर विपक्षी नेताओं की भाषा और भाव-भंगिमा पूरी तरह विक्षिप्त हो चुकी है।

 भाजपा प्रदेश मुख्यालय में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में सुधांशु ने कहा कि चौथे चरण में राजधानी लखनऊ में भी मतदान था। 

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में सुधांशु ने कहा कि चौथे चरण में राजधानी लखनऊ में भी मतदान था। इस चरण तक लखनऊ का रास्ता भाजपा के लिए प्रशस्त हो चुका है। अब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का रास्ता साफ है। उन्होंने कहा कि विपक्ष अब पूरी तरह हताश है। विपक्षी नेताओं की भाषा व भाव-भंगिमा पूरी तरह विक्षिप्त हो गई है। इसका प्रमाण यह है कि जहां तीसरे चरण में अखिलेश यादव चुनावी रैली में ‘ए पुलिस, ए पुलिस’ कहकर अपनी निराशा और हताशा को अभद्र टिप्पणी से छिपा रहे थे, वहीं चौथे चरण की चुनावी रैली में उन्होंने बहुत ही निंदनीय काम किया है। संपूर्ण विश्व में शांति का संदेश देने वाले भगवान बुद्ध की प्रतिमा को तिरस्कारपूर्वक हटाते हुए उसे लेने से इन्कार कर दिया।

Related Articles

Back to top button