उत्तर प्रदेशराज्य

आज गाजियाबाद-बागपत में,भाजपा की सच्ची श्रद्धांजलि

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद और बागपत जिले के दौरे पर हैं। वह गाजियाबाद में प्रभावी मतदाताओं से संवाद करेंगे, वहीं बागपत में कोविड अस्पताल का निरीक्षण और डोर-टू-डोर कैंपेन करेंगे। दोनों जिलों में पहुंचने से पहले योगी आदित्यनाथ ने लगातार कई ट्वीट करके अपनी सरकार की उपलब्धियों को बताया और विपक्षियों पर निशाना साधा।

गाजियाबाद और बागपत दौरे से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके सरकार की उपलब्धियों को बताया।

उन्होंने हज हाउस बनवाया, हमने कैलाश मानसरोवर भवन
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज में वाणिज्यिक, औद्योगिक एवं शैक्षणिक केंद्र के रूप में प्रख्यात जनपद गाजियाबाद में सभी के बीच रहूंगा। यहां की उर्वरा भूमि चित्त को ऊर्जा और उमंग से भर देती है। दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि उप्र की पूर्व सरकार ने गाजियाबाद में हज हाउस बनवाया था। भाजपा सरकार ने यहां 94 करोड़ रुपए की लागत से अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त कैलाश मानसरोवर भवन का निर्माण कराया। अस्था को सम्मान देता यह भवन श्रद्धालुओं के लिए बड़ी सौगात है। इसके अलावा उन्होंने मुरादनगर क्षेत्र के ग्राम सुराना में प्राचीन शिव मंदिर का 50 लाख रुपए से सौंदर्यीकरण, गंगनहर सोंधा पुल से रेवड़ा-रेवड़ी ग्राम तक 22 करोड़ की लागत से सड़क, हिंडन नदी पर पुल का निर्माण, नेहरूनगर में ऑडिटोरियम, बुनकर मार्ट आदि विकास कार्यों को भी गिनाया।

बागपत में शूटर दादी के नाम पर शूटिंग रेंज
बागपत जिले के बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा- पुरा महादेव के आर्शीवाद से अभिसिंचित, गुफा वाले बाबा की पुण्यधरा और क्रांति की उदघोषक भूमि बागपत में आज पुन: आने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय शूटर स्वर्गीय चंद्रो तोमर के नाम से शूटिंग रेंज बनाने, सड़क का नामकरण करना मातृशक्ति के प्रति आदर भाव को प्रकट करता है। पूर्व पीएम स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह, महान किसान नेता स्वर्गीय महेंद्र सिंह टिकैत के नाम पर भी बागपत में दो मार्गों के नामकरण का निर्णय भाजपा की उनके प्रति श्रद्धांजलि है।

Related Articles

Back to top button