उत्तर प्रदेशराज्य

चंदौसी से पंजाब जा रही वॉल्‍वो स्‍लीपर बस पलटी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :जनपद में तडके बड़ा हादसा हो गया। तल्हेड़ी बुजुर्ग क्षेत्र में बुधवार की देर रात गांव साखन खुर्द के समीप एक वॉल्‍वो एसी बस अनियंत्रित होने के बाद पलट गई। बस तेज गति से दौड़ रही थी। बस चंदौसी से पंजाब जा रही थी। हादसे में एक महिला और एक किशोरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

           सहारनपुर में बुधवार की देर रात एक रोडवेज अनियंत्रित होने के बाद पलट गई।

बुधवार की रात में करीब दो बजे एक वॉल्‍वो एसी स्‍लीपर बस संख्या यूपी 15 बीटी/8994 चन्दौसी से पंजाब जा रही थी। साखन खुर्द के निकट चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस पास की खाई में पलट गई। बस पलटते ही सवारियों में चीख पुकार व अफरातफरी मच गई। मौके पर आसपास के लोग आवाज सुनकर दौड़े। बाद में लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लोगों की मदद से अस्‍पताल पहुंचाया। जबकि दो की मौत होने पर उनके शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

इनकी हुई मौत और ये हुए घायल

हादसे में पूजा(25) पत्नी सुरजीत निवासी भूराबास थाना बिलारी मुरादाबाद और सोनम (12) पुत्री चन्द्रपाल निवासी ढक्का रॉड थाना मंझौल मुरादाबाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा रोहणी पुत्री चन्द्रपाल, भुवनेश आदि समेत आधा दर्जन सवारी घायल हो गई। पुलिस ने बताया कि बस की रफ्तार तेज होने व अनियंत्रित होने के कारण बस पलट गई।

Related Articles

Back to top button