उत्तर प्रदेशराज्य

पीला चश्मा पहनने वाले को पीला ही दिखता है

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:गृह मंत्री अमित शाह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है कि जो पीला चश्मा लगाए होता है उसे सब पीला ही दिखाई देता है। उन्होंने कहा है कि सपा बसपा के बहनजी और बबुआ दोनों के शासन में उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई थी। सपा बसपा बसपा सपा बुआ भतीजा ने पंद्रह साल तक सरकार चलाई लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। वह मंगलवार को औरैया की दिबियापुर विधानसभा क्षेत्र अच्छल्दा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सपा के गढ़ कहे जाने वाले औरैया की तीन विधानसभा सीटों के लिए अच्छल्दा के मेला मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे हैं। यहां से वह तीनों प्रत्याशियों की जीत के लिए माहौल बनाएंगे।

पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम से कुछ देरी से गृहमंत्री अमित शाह औरैया की दिबियापुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में पहुंचे। उनका हेलीकाप्टर अछल्दा रामलीला मैदान पर दोपहर 1:05 बजे उतरा। यहां से वह सीधे जनसभा स्थल पर बने मंच पर गए और संबोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि आज यमुना नदी के तट पर औरैया के देवकली मंदिर में विराजमान भगवान शिव और महामाई मंदिर में विराजमान महामाई को प्रणाम करके अपनी बात शुरू कर रहा हूंं। कहा, आप सभी लोगों ने वैक्सीन लिया है ना। जब वैक्सीन मोदी जी वैक्सीन लेकर आए तो अखिलेश बाबू कहते थे मोदी वैक्सीन है मत लीजिएगा, पंद्रह-बीस दिन इधर उधर घूमते रहे और ट्विट करते रहे और फिर डरकर खुद भी लगवा लिया। मोदी जी ने एक सौ तीस करोड़ लोगों को वैक्सीन देने का काम किया है।  

Related Articles

Back to top button