उत्तर प्रदेशराज्य

सपा का विकास कब्रिस्तान की बाउंड्री, भाजपा का अयोध्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:CM योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके 5 सालों का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। इस दौरान अनुराग ठाकुर, कौशल किशोर और दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। योगी ने कॉन्फ्रेंस शुरू करने से पहले UP सरकार के 5 साल के कामकाज को दिखाता थीम सॉन्ग लॉन्च किया। 1.22 घंटे की स्पीच में योगी ने दंगों से लेकर अस्पताल और किसान से लेकर युवाओं तक सबकी बात की।

भाजपा का देखना हो तो अयोध्या

योगी ने कहा कि अगर BJP का विकास देखना हो तो अयोध्या देखिए, काशी कॉरिडोर देखिए और सपा का विकास देखना हो तो कब्रिस्तान की बाउंड्री देखिए।

योगी ने कहा कि बीते 5 साल में भाजपा सरकार ने क्या किया है, ये बताना मेरा दायित्व है। योगी ने कहा कि कोरोना काल में जीवन और जीविका को बचाने के लिए हमने जो किया, उसे दुनिया ने सराहा। योगी ने बताया कि अब तक 26 करोड़ 48 लाख कोविड वैक्सीन के डोज लग चुके हैं। हमारे यहां के छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने राजस्थान के कोटा गए थे, हमने लॉकडाउन के दौरान उन्हें सुरक्षित घर तक पहुंचाया। UP के 40 लाख प्रवासी श्रमिकों को सफलतापूर्वक उनके घर तक पहुंचाने और खाने-पीने की व्यवस्था की। योगी ने कहा कि बसपा शासन में 364 दंगे प्रदेश में हुए। सपा सरकार के वक्त 2012 से 2017 के बीच 700 से ज्यादा दंगे हुए। बीते 5 साल में कोई दंगा या आतंकी घटना नहीं हुई।

Related Articles

Back to top button