उत्तर प्रदेशराज्य

फर्ज निभाएंगे ‘सुपर हीरो’

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :कोरोना वायरस कइयों की जिंदगी लील गया। महामारी में बड़ी आबादी हताशा का शिकार हो गई। धीरे-धीरे जीवन पटरी पर लौट ही रहा था। अचानक वायरस के स्ट्रेन-टू ने देश में फिर हलचल बढ़ा दी। इन सबके बीच शहर में नए वर्ष के जश्न की तैयारी जोरों से है। मगर, वायरस से मुकाबला करने वाले ‘सुपर हीरो’ रोज की तरह ड्यूटी पर होंगे, क्योंकि उन्हेंं आपकी जिंदगी की फिक्र है। बस, अब कुछ फर्ज आप भी निभाएं, ताकि जल्द ही वायरस को हराया जा सके। ऐसे में यह भी पर्वों पर परिवार संग जश्न मना सकें। इसके लिए हर किसी को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का संकल्प लेना होगा।

वायरस से मुकाबला करने वाले सुपर हीरो रोज की तरह ड्यूटी पर होंगे क्योंकि उन्हेंं आपकी जिंदगी की फिक्र है। बस अब कुछ फर्ज आप भी निभाएं ताकि जल्द ही वायरस को हराया जा सके।

नए स्ट्रेन से निपटने को तैयार, आप भी निभाएं जिम्मेदारी

केजीएमयू के कोविड अस्पताल में डॉ. मेधावी गौतम की तैनाती है। जब आमजन नए साल के जश्न में डूबे होंगे, तब वह मरीजों के इलाज में जुटी रहेंगी। उनकी जिम्मेदारी किडनी की बीमारी से जूझ रहे कोरोना मरीजों की जिंदगी बचाना है। डॉ. मेधावी के मुताबिक वर्ष 2020 पूरा महामारी से संघर्ष करते हुए गुजरा। अब वायरस के नए स्ट्रेन ने भी दस्तक दे दी है। हम सब इससे भी निपटेंगे।

Related Articles

Back to top button