खेल

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर, टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं मिशेल मार्श

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के 13वें एडिशन में सोमावर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हाथों 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। मैच के दौरान टीम के खिलाड़ी मिशेल मार्श चोट लगने के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। उनकी चोट काफी गंभीर है। टीम के सूत्रों ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

SRH के मिशेल मार्श चोट लगने के कारण IPL 2020 से बाहर हो सकते हैं।

आरसीबी के खिलाफ मैच में वह पांचवा ओवर करने आए। इस दौरान वह एड़ी चोटिल कर बैठे थे और सिर्फ चार गेंद कर पाए। वह लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर गए। मार्श अपने करियर के दौरान अक्सर चोट से परेशान रहे हैं। वह इस ओवर की दूसरी गेंद पर अरोन फिंच के ड्राइव को रोकने के प्रयास में चोटिल हुए। इसके बाद वह फील्डिंग के दौरान मैदान पर वापस नहीं आए। बैटिंग के दौरान जब टीम संकट में थी तो वह 10 वें नंबर पर उतरे, लेकिन कुछ खास नहीं कर सके और शून्य के स्कोर पर आउट हो गए।

समाचार एजेंसी पीटीआइ से टीम के एक सूत्र ने कहा कि मार्श की चोट गंभीर है और उन्हें नहीं लगता कि वे आगे खेल पाएंगे। हालांकि, टीम ने अभी तक उनकी चोट के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है। यह एसआरएच के लिए बहुत बड़ा नुकसान होगा। अगर वह टूर्नामेंट से बाहर होते हैं तो टीम उनकी जगह डैन क्रिश्चियन को स्क्वायड में शामिल कर सकती है। उनके पास मध्य क्रम के बल्लेबाज और दाएं हाथ के सीमर के रूप में 40 आइपीएल मैच खेलने का अनुभव है। दुनिया के नंबर एक टी 20 ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। टीम को अगला मैच शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) से खेलना है।

Tags

Related Articles