खेल

रोहित शर्मा क्या सिडनी में हैं सुरक्षित,

स्वतंत्रदेश लखनऊ : भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद सिडनी में ही मौजूद हैं।  सिडनी में कोविड-19 महामारी केस की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है और इससे ना सिर्फ भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच पर खतरा मंडरा रहा है बल्कि रोहित शर्मा की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं जो इस वक्त सिडनी में हैं और क्वारंटाइन की जरूरी अवधि पूरी कर रहे हैं।

भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद सिडनी में ही मौजूद हैं। अब वो वहां पर सेफ हैं या नहीं इसे लेकर बीसीसीआइ के अधिकारी ने खुलासा किया है।

रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे और इस वक्त वो सिडनी में हैं। एनआइ से बात करते हुए बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने बताया कि, रोहित शर्मा सिडनी में हैं और टीम मैनेजमेंट लगातार उनके संपर्क में है। उन्होंने सिडनी से मूव करने की जरूरत नहीं है। वो सेफ हैं क्वारंटाइन के दौरान बॉयो-सिक्योर वातावरण में हैं।

वो अपने रूम में अकेले हैं ऐसे में भारतीय क्रिकेट बोर्ड व टीम मैनेजमेंट लगातार उनके संपर्क में है। अगर वहां किसी इमरजेंसी हुई और हमें ये लगा कि उन्हें सिडनी से बाहर निकालने की जरूरत है तो हम उसे तुरंत करेंगे, लेकिन अभी के लिए वो पूरी तरह से सेफ हैं। भारत में एनसीए में पूरी तरह से फिट होने से बाद रोहित ऑस्ट्रेलिया गए हैं और वो किस तरह से अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं इसे लेकर अधिकारी ने कहा कि, फीजियो रोहित शर्मा पर लगातार नजर रख रहे हैं

वो लगातार अपने रूप में वर्कआउट कर रहे हैं। ये सभी चीजें उन्हें पूरी तरह से फिट बनाए रखने के लिए की जा रही है जिससे कि वो अगले एक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार रहें। वहीं रविवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ कर दिया था कि सिडनी टेस्ट का आयोजन यहीं किया जाएगा। भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच 7 जनवरी से खेला जाएगा और इसके बाद आखिरी टेस्ट मैच 15 जनवरी से ब्रिसबेन में आयोजित किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button