खेल

ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुआ एक और बदलाव

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:ऑस्ट्रेलियाई टीम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहे हैं, खासकर टेस्ट सीरीज के लिए कंगारू टीम ने अब तक कई बदलाव किए हैं। हालांकि, इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण खिलाड़ियों का चोटिल होना है। अब ऑलराउंडर मोइजेज हेनरिक्स को पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है। इस बात की पुष्टि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने कर दी है।

भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में उतरने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहे हैं

तेज गेंदबाज सीन एबॉट शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड यानी एससीजी में डे-नाइट टूर मैच के दौरान काफ स्ट्रेन का शिकार हुए थे। ऐसे में वे ऑस्ट्रेलिया टीम के सदस्यों के साथ एडिलेड की यात्रा नहीं करेंगे। हेनरिक्स ने दूसरे प्रैक्टिस मैच में भाग लेना चाहा था, लेकिन वो इंजर्ड थे

और अब पाया गया है कि उनकी हैमस्ट्रिंग में बहुत कम चोट है और वे जल्द इससे उबर जाएंगे और पहले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध होंगे।

33 वर्षीय हेनरिक्स, जिन्होंने साल 2016 में आखिरी टेस्ट खेला था, उन्होंने सोमवार की सुबह फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वे एडिलेड में ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ेंगे। हेनरिक्स टीम में दो नए चेहरों में से एक हैं, जिसमें विक्टोरिया के बल्लेबाज मार्कस हैरिस डेविड वार्नर की चोट के कारण वापस बुलाए गए हैं, जिन्हें पिछले महीने एससीजी में दूसरे वनडे मैच में एडिक्टर स्ट्रेन का सामना करना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button